Kerela Elephant : गर्भवति हथिनी को फल में पटाखे खिलाकर मारा

Pregnant Elephant की कहानी

करेला में ऐसी घटना सामने आई है जिसने एक बार फिर मानवता का चेहरा सर्म से झुका दिया है एक घायल हथिनी जो प्रेगनेंट थी उसे किसी व्यक्ति ने पटाखे से भरा अनानास का फल खिला दिया जिससे हथिनी बुरी तरह से घायल हो गई ओर उसकी मौत हो गई.
इससे कुछ महीने पहले भी करेला में ऐसी घटना सामने आई थी लेकिन तब किसी तरह की कोई जांच नहीं को गई,वन आधिकारी ने बताया के जैसे ही हथिनी ने फल खाया तो उसके मुंह में ब्लास्ट हो गया जिससे उसका जबड़ा उड़ गया जिसके वजह से उसकी मौत हुई है.
वन अधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया है के यह घटना साइलेंट वेली के आत्तापटी इलाके में हुई है घटने के जांच के आदेश दे दिए गए है ओर उन्होंने आश्वासन दिया है के आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा।

बच्चे को बचाने पानी में उतरी

यह घटना 27 मई,साइलेंट वेली की है जब हथिनी घायल हो गई थी तो वह खुद को ओर अपने बच्चे को बचाने के लिए पानी में उतर गई नीचे तस्वीर में आप देख सकते है कैसे उसने अपना मुंह पानी के अंदर डाल रखा है शायद ऐसा करने से उसे आराम मिल रहा होगा.
वह कई घंटो तक पानी में ऐसे ही खड़ी रही ओर आखिरकार उसने पानी में खड़े खड़े ही दम तोड दिया ओर इसके साथ मानवता ने भी ,पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से उसके सव को बाहर निकाला और जांच के लिए भेजा गया जांच में पता चला था के यह हथिनी प्रेगनेंट थी.
पशु अधिकारी कार्यकर्ता ओर भाजपा नेता मेनका गांधी ने इस घटना पर अपने ट्विटर अकाउंट से अफसोस जताया है ओर साथ ही यह भी कहा के मल्लपुरम को ऐसी गतिविधियों के लिए जाना जाता है फिर भी अधिकारियों ने शिकारियों पे नकेल कसने के लिए कोई कदम नहीं उठाए है.
इसके अलावा उन्होंने एक फोटो जारी कर कहा के मंदिर प्रशाशन ने करीब 600 हाथियों के पैर तोड़कर उन्हें बंधी बना कर रखा ओर उन्हें भूका प्यासा रखा गया उनपे अत्याचार किया ओर फिर उन्हें मार डाला ।
Kerela elephant died,Kerela elephant story, pregnant Elephant died in Kerela,Kerela news, elephant news
Kerela Elephant

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *